Aaj Ka Rashifal 17 Feb 2023 : शुक्रवार का दिन होने वाला कई तरह से खास, प्रत्येक राशि के जातकों को मिलने वाला है लाभ, देखिए अपना आज का राशिफल 

 ज्योतिष के मुताबिक आज यानि 17 फरवरी 2023 शुक्रवार का दिन धार्मिक दृष्टि से विशेष है। 
 

Aaj Ka Rashifal 17 Feb 2023 : ज्योतिष के मुताबिक आज यानि 17 फरवरी 2023 शुक्रवार का दिन धार्मिक दृष्टि से विशेष है। बता दें कि ज्योतिष शास्त्र में राशिफल के माध्यम से विभिन्न काल खण्डों के बारे में भविष्यवाणी की जाती है। चलिए जानिए क्या कहते हैं मेष से मीन तक के जातकों के आज के सितारे।

मेष 

शुक्रवार का दिन आपके लिए ख़ास होगा। जो चाहोगे वह प्राप्त होगा। किया गया पुरुषार्थ सार्थक होगा। दूसरो से सहयोग लेने में सफलता मिलेगी। रचनात्मक कार्यों में सफलता मिलेगी।

वृषभ 

आपका दिन शुभ होगा।  साथ ही आर्थिक मामलों में सुधार होगा। उपहार या सम्मान में वृद्धि होगी। रचनात्मक प्रयास फलीभूत होगा। शिक्षा के क्षेत्र में सफलता मिलेगी।

मिथुन

आज आपको मिलने वाला ख़ास गिफ्ट। बहुत लम्बे चली आ रही समस्या का समाधान होगा। बहुप्रतीक्षित कार्य के संपन्न होने से आत्मविश्वास में वृद्धि होगी।

कर्क 

इस राशि के जातकों की सामाजिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। मौसम के रोग से प्रभावित हो सकते हंै। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा।

सिंह

मान सम्मान बढ़ेगा। शिक्षा प्रतियोगिता के क्षेत्र में सफलता मिलेगी। संतान के दायित्व की पूर्ति होगी। आर्थिक मामलों में प्रगति होगी।

कन्या 

आपका दिन अच्छा रहेगा। व्यावसायिक प्रयास सार्थक होगा। महिला अधिकारी का सहयोग मिलेगा। व्यर्थ की उलझनें रहेंगी। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें।

तुला 

इस राशि के जातकों की चली आ रही समस्या का समाधान होगा। धर्मगुरु या पिता का सहयोग मिलेगा। संतान के दायित्व की पूर्ति होगी।

वृश्चिक 

इस राशि के जातकों को शिक्षा प्रतियोगिता के क्षेत्र में सफलता मिलेगी। रचनात्मक प्रयास फलीभूत होगा। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहने की आवश्यकता है।

धनु 

आपका दिन ख़ास होगा। दांपत्य जीवन सुखमय होगा। प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। रचनात्मक प्रयास फलीभूत होंगे। सामाजिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी।

मकर

इस राशि के जातकों की व्यावसायिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी। जीवनसाथी से मतभेद होगा। व्यर्थ की भागदौड़ रहेगी। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें।

कुंभ 

इस राशि के जातकों की संतान के दायित्व की पूर्ति होगी। शिक्षा प्रतियोगिता के क्षेत्र में चल रहा प्रयास सार्थक होगा। रचनात्मक प्रयास फलीभूत होगा।

मीन 

आपका दिन ख़ास होगा साथ ही गृह उपयोगी वस्तुओं में वृद्धि होगी। पारिवारिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी। किसी महिला के कारण तनाव भी मिल सकता है।