Varshik Rashifal 2023: इस साल बदलेगी इन 3 राशि वाले जातकों की किस्मत, यहां जानिए क्या लिखा आपके भाग्य में 

हम सभी के मन में नौकरी, बिजनेस, धन-दौलत, ऐशोआराम, शिक्षा, प्यार और सेहत को लेकर उत्सुकता बनी रहती है कि आने वाला समय  कैसा रहेगा, इस बात को जानने की उत्सुकता हमेशा रहती है।
 

Varshik Rashifal 2023: हम सभी के मन में नौकरी, बिजनेस, धन-दौलत, ऐशोआराम, शिक्षा, प्यार और सेहत को लेकर उत्सुकता बनी रहती है कि आने वाला समय   कैसा रहेगा, इस बात को जानने की उत्सुकता हमेशा रहती है। इन सभी सवालों के जवाब को जानने के लिए ज्योतिष शास्त्र के माध्यम से वार्षिक राशिफल की मदद ली जाती है। वहीं अगर आप भी अपने भविष्य को लेकर उत्सुक हैं तो यहां एस्ट्रोलॉजर एम. एस. लालपुरिया के इस राशिफल को पढ़ सकते हैं।

कर्क राशि 

इस राशिफल वाले जातकों के लिए कैलेंडर वर्ष 2023 मिश्रित फलदायक होगा। लाभ  अधिक देखने को मिलता रहेगा। आय के नए-नए तरिके ढूंढेंगे। वर्ष के प्रथम 6 महीने कोई विशेष लाभदायक नहीं होंगे उसके बाद लाभ होगा तथा गब्बर अब व्यवसाय भी अच्छा चलेगा।

घर में शांति का माहौल रहेगा तथा वर्ष के अंत में वाहन इत्यादि का योग बनेगा इस वर्ष संतान के लिए शिक्षा और प्रतियोगी परीक्षा के हिसाब से अच्छा रहेगा सफलता हासिल होगी। पार्टनरशिप व्यापार सेलाभ होगा तथा जातक को धार्मिक यात्रा का विचार भी आएगा। वर्ष के अंत में विदेशी व्यापार से हैं लाभ होने के योग बनेंगे। नवंबर महीने में घर में अशांति का माहौल हो सकता है धैर्य रखें।

सिंह राशि 

इस राशिफल वाले को विदेशी व्यापार में बढ़ोतरी होगी तथा धार्मिक यात्रा का योग बनेगा। जातकों के लिए कैलेंडर साल 2023 बेहतर रहेगा। उन्हें अनुकूल परिणाम मिलेंगे। जो शासन व्यवस्था में है उनका समान होगा उनको अधिक अधिकारों की प्राप्ति होगी। 

वर्ष के अंत में जातक को शारीरिक कष्ट हो सकता है ध्यान रखें सावधानी बरतें। जातक कथा उसकी संतान को विदेश में शिक्षा का अवसर मिलेगा इसके लिए विदेश यात्रा का भी योग बनता है। घर में वर्ष के मध्य मांगलिक कार्य का योग बनेगा।

कन्या राशि 

कन्या लग्न राशि वाले जातकों के लिए कैलेंडर वर्ष 2023 अधिक अच्छा नहीं है। उनको मानसिक चिंता अधिक रहेगी तथा व्यापार तथा व्यवसाय में भी कई तरह की परेशानियां सकते हैं । इस दौरान किसी तीर्थ दर्शन का भी सौभाग्य प्राप्त हो सकता है। परीक्षा-प्रतियोगिता की तैयारी में जुटे छात्रों के लिए समय शुभ है। 

संतान को लेकर चिंता रहेगी और मन में सफलता के प्रति विश्वास नहीं होगा। लग्नेश अस्त होने के कारण व्यापार तथा व्यवसाय में भी अधिक फायदा नहीं होगा। जिसने आपको व्यापार की चिंता बनी रहेगी।