Weather Report: हरियाणा समेत कई राज्यों में ठंड और कोहरा, इन जगहों पर होगी बारिश, देखें मौसम पूर्वानुमान
 

दिल्ली-एनसीआर के मौसम में बृहस्पतिवार को बड़ा बदलाव देखने को मिला। सुबह की शुरूआत कोहरे से हुई। दिन में कुछ समय के लिए हल्की धूप निकली मगर उसके बाद फिर मौसम ने बदलाव दिखा। इससे पहले मौसम विभाग की ओर से ये बताया गया था कि अगले तीन से चार दिनों में मौसम किस प्रकार से रहेगा। 

विभाग की ओर से पहले ही ये चेतावनी दी गई थी कि अगले तीन से चार दिनों में दिल्ली-एनसीआर में घना कोहरा देखने को मिलेगा। इसी के साथ ठंडक में भी इजाफा होगा। शीतलहर चलेगी और दो से तीन दिन तक इसका असर भी देखने को मिलेगा।

अगले 24 घंटों के दौरान मौसम की संभावित गतिविधि
स्काईमेट वेदर के अनुसार अगले 24 घंटों के दौरान, ओडिशा और आंध्र प्रदेश के कुछ हिस्सों में हल्की से मध्यम बारिश के साथ एक-दो स्थानों पर भारी बारिश हो सकती है। हालांकि दिल्ली-एनसीआर के इलाके में बारिश की कोई संभावना नहीं है मगर कोहरा रहेगा। देश के असम, मेघालय, अरुणाचल प्रदेश और तेलंगाना के नागालैंड हिस्सों, दक्षिण छत्तीसगढ़, तमिलनाडु और अंडमान और निकोबार द्वीप समूह में हल्की से मध्यम बारिश संभव है। 

मणिपुर, मिजोरम, त्रिपुरा और जम्मू कश्मीर, गिलगित-बाल्टिस्तान और मुजफ्फराबाद के अलग-अलग हिस्सों में हल्की बारिश संभव है। पंजाब, हरियाणा, उत्तर प्रदेश और बिहार के कुछ हिस्सों में घना कोहरा छा सकता है।

weather_warning_haryana-page-001weather_warning_haryana-page-002weather_warning_haryana-page-003daily_report_har-page-001daily_report_har-page-002

district_fc_haryana-page-001district_fc_haryana-page-002district_fc_haryana-page-003