Chopaltv.com
हरियाणा के इन जिलों में आज तेज बारिश की संभावना, चार दिन के लिए येलो अलर्ट जारी
हरियाणा में आज से लगातार चार दिनों तक मौसम विभाग ने तेज बारिश की संभावना जताई है। जिसके चलते कई जिलों में येलो अलर्ट जारी किया गया है। मौसम विभाग के मुताबिक प्रदेश के कई हिस्सों में मॉनसून तेजी से सक्रिय होगा। अगले 24 घंटों के दौरान मौसम की संभावित...
 
हरियाणा के इन जिलों में आज तेज बारिश की संभावना, चार दिन के लिए येलो अलर्ट जारी

हरियाणा में आज से लगातार चार दिनों तक मौसम विभाग ने तेज बारिश की संभावना जताई है। जिसके चलते कई जिलों में येलो अलर्ट जारी किया गया है। मौसम विभाग के मुताबिक प्रदेश के कई हिस्सों में मॉनसून तेजी से सक्रिय होगा।

अगले 24 घंटों के दौरान मौसम की संभावित गतिविधि

अगले 24 घंटों के दौरान, पश्चिमी मध्य प्रदेश दक्षिणी राजस्थान, उत्तराखंड तथा गुजरात में हल्की से मध्यम बारिश संभव के साथ कुछ स्थानों पर भारी बारिश होने की संभावना है।

हरियाणा के इन जिलों में आज तेज बारिश की संभावना, चार दिन के लिए येलो अलर्ट जारी

हिमाचल प्रदेश, पश्चिम बंगाल, सिक्किम, कोंकण और गोवा, तटीय कर्नाटक, केरल और अंडमान और निकोबार द्वीप समूह में एक या दो स्थानों पर हल्की से मध्यम बारिश के साथ एक दो स्थानों पर तेज बारिश हो सकती है।

पंजाब, हरियाणा, उत्तर प्रदेश, दिल्ली, पूर्वी राजस्थान, पूर्वी मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, पूर्वोत्तर भारत, उप-हिमालयी पश्चिम बंगाल और लक्षद्वीप के कुछ हिस्सों में हल्की से मध्यम बारिश संभव है।

छत्तीसगढ़, पूर्वी मध्य प्रदेश, तमिलनाडु, कर्नाटक, तेलंगाना और आंध्र प्रदेश में हल्की बारिश हो सकती है।

 

हरियाणा के इन जिलों में आज तेज बारिश की संभावना, चार दिन के लिए येलो अलर्ट जारी हरियाणा के इन जिलों में आज तेज बारिश की संभावना, चार दिन के लिए येलो अलर्ट जारी हरियाणा के इन जिलों में आज तेज बारिश की संभावना, चार दिन के लिए येलो अलर्ट जारी हरियाणा के इन जिलों में आज तेज बारिश की संभावना, चार दिन के लिए येलो अलर्ट जारी हरियाणा के इन जिलों में आज तेज बारिश की संभावना, चार दिन के लिए येलो अलर्ट जारी हरियाणा के इन जिलों में आज तेज बारिश की संभावना, चार दिन के लिए येलो अलर्ट जारी हरियाणा के इन जिलों में आज तेज बारिश की संभावना, चार दिन के लिए येलो अलर्ट जारी हरियाणा के इन जिलों में आज तेज बारिश की संभावना, चार दिन के लिए येलो अलर्ट जारी