हरियाणा में 2 दिन बाद फिर बदलेगा मौसम, 4 दिन आंधी बारिश की संभावना

Chaupal TV, Weather हरियाणा में प्रदेशवासियों 2 दिन बाद गर्मी के प्रकोप और लू के थपेड़ों से राहत मिल सकती है। हरियाणा में मौसम विभाग के अनुसार 11 जून से मौसम एक बार फिर अपना मिजाज बदलेगा, जिस कारण कुछ जिलों में अंधड़ के साथ मध्यम से तेज बारिश हो...
 
WhatsApp Group Join Now
हरियाणा में 2 दिन बाद फिर बदलेगा मौसम, 4 दिन आंधी बारिश की संभावना

Chaupal TV, Weather

हरियाणा में प्रदेशवासियों 2 दिन बाद गर्मी के प्रकोप और लू के थपेड़ों से राहत मिल सकती है। हरियाणा में मौसम विभाग के अनुसार 11 जून से मौसम एक बार फिर अपना मिजाज बदलेगा, जिस कारण कुछ जिलों में  अंधड़ के साथ मध्यम से तेज बारिश हो सकती है। इसको लेकर मौसम विभाग ने 11 और 12 जून को तेज हवाओं के साथ बारिश का येलो अलर्ट जारी किया है।

प्रदेश में 14 जून तक बारिश का दौर जारी रह सकता है इससे पहले मौसम साफ रहने के साथ दिन और रात दोनों ही गर्म रहेंगे। आपको बता दें कि कड़ी धूप और गर्म हवाओं से हरियाणा में गर्मी तेज हो गई है। कई जिलों में तो तापमान 40 डिग्री तक पहुंच गया है।

हरियाणा राज्य में पाश्चिमी/उत्तर पाश्चिमी धूल भरी खुश्क व गर्म हवाएँ अगले दो दिन और चलने की संभावना है तथा 11 जून से फिर से हवायों में बदलाव के साथ प्रदेश में बारिश की संभावना बताई जा रही है। बंगाल की खाड़ी की तरफ से नमी वाली हवाएं आने से 12 जून देर रात्रि से राज्य में ज्यादातर क्षेत्रों में गरज चमक व हवायों के साथ 14 जून तक हल्की बारिश संभावित है।