शारिरिक संबंध बनाने के लिए घर से बाहर जाना चाहता था युवक, ई-पास बनाने के लिए किया आवेदन

Chopal Tv, New Delhi कोरोना की वजह से देशभर के सभी राज्यों में लॉकडाउन लगाया हुआ। जिसकी वजह से लोग अपने घरों में कैद है। लेकिन जरुरी काम के लिए अगर आपको बाहर जाना पड़ रहा है तो आपके लिए सरकार ने ई-पास की व्यवस्था की हुई है। रोजोना...
 
WhatsApp Group Join Now

Chopal Tv, New Delhi

कोरोना की वजह से देशभर के सभी राज्यों में लॉकडाउन लगाया हुआ। जिसकी वजह से लोग अपने घरों में कैद है। लेकिन जरुरी काम के लिए अगर आपको बाहर जाना पड़ रहा है तो आपके लिए सरकार ने ई-पास की व्यवस्था की हुई है।

 

रोजोना लाखों ई-पास के आवेदन किए जाते है। लेकिन पुलिस के पास के ऐसा आवेदन आया जिसे देखकर सब हैरान हो गए। दरअसल एक युवक ने शारिरिक संबंध बनाने के लिए बाहर जाने की इजाजत मांगते हुए ई-पास की दरख्वास्त कर दी।

 

ये मामला केरल का है, जहां राज्य की कुन्नूर पुलिस को ई-पास के लिए अनूठा आवेदन मिला। इसमें इरिनेव इलाके के कन्नापुरम के एक व्यक्ति ने शारिरिक संबंध के लिए घर से बाहर जाने की जरूरत बताते हुए ई-पास की गुहार लगाई। युवक शाम 6 बजे के वक्त कन्नूर में ‘काम’ के लिए एक जगह पर जाना चाहता था।

शारिरिक संबंध बनाने के लिए घर से बाहर जाना चाहता था युवक, ई-पास बनाने के लिए किया आवेदन

जब कुन्नूर के सहायक पुलिस आयुक्त ने उक्त व्यक्ति के ई-पास के आवेदन में वजह पढ़ी तो उनका दिमाग ठनक गया। उन्होंने वेलापट्टनम पुलिस थाने को को निर्देश दिया कि इस व्यक्ति को पकड़कर ‘पूछताछ’ की जाए।

 

पूछताछ के दौरान सामने आया कि युवक को लिखने में गलती हो गई। वह शाम को छह बजे लिखना चाहता था, लेकिन इसकी जगह शारिरिक संबध लिखा गया। वह स्पेलिंग की गलती सुधारना भूल गया और जल्दबाजी में उसने ई-पास का आवेदन कर दिया।