स्टार मिया खलीफा ने लिया तलाक, 2 साल पहले लॉकडाउन में की थी शादी

Chopal Tv, New Delhi मिया खलीफा के बारे में हर कोई जानता है। मिया खलीफा ने कुछ दिनों पहले किसान आंदोलन को लेकर ट्वीट किया था। जिसके लेकर सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल्स का सामना करना पड़ा था। अब वह अपने तलाक को लेकर फिर से सुर्खियों में बनी हुई...
 
WhatsApp Group Join Now
स्टार मिया खलीफा ने लिया तलाक, 2 साल पहले लॉकडाउन में की थी शादी

Chopal Tv, New Delhi

मिया खलीफा के बारे में हर कोई जानता है। मिया खलीफा ने कुछ दिनों पहले किसान आंदोलन को लेकर ट्वीट किया था। जिसके लेकर सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल्स का सामना करना पड़ा था। अब वह अपने तलाक को लेकर फिर से सुर्खियों में बनी हुई है।

मिया खलीफा ने साल 2016 में में इंडस्ट्री को छोड़ दिया था। इसके बाद उन्होंने स्वीडन के रहने वाले शेफ रॉबर्ट सैंडबर्ग के साथ मार्च 2019 में सगाई कर ली थी और 2 महीने बाद जून 2019 में दोनों ने शादी कर ली थी।

 

स्टार मिया खलीफा ने अपने रिश्ते को लेकर बड़ा खुलासा किया है। इस बात की जानकारी खुद मिया ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करके दी है। मिया ने पोस्ट में लिखा ‘हम पूरे यकीन के साथ ये बात कह सकते हैं कि हमने अपनी शादी बचाए रखने की पूरी कोशिश की.’

मिया ने आगे लिखा ‘हालांकि एक साल की थैरिपी और कोशिशों के बाद हमें पता चला किए एक दूसरे के प्रति हमारी भावनाएं खत्म हो गई हैं जिसे बनाए रखने की भी हमने पूरी कोशिश की हम हमेशा एक दूसरे को प्यार और सम्मान देते रहेंगे।

 

क्योंकि हमें पता है कि हमारा ब्रेकअप किसी एक घटना के कारण नहीं हुआ है बल्कि ऐसे मतभेदों पर हुआ है जिन्हें बदला नहीं जा सकता है। ऐसे में हम दोनों में से कोई भी एक दूसरे पर इल्जाम नहीं लगा सकता है.’

Because we know that our breakup is not due to any one incident but due to differences which cannot be changed. In such a situation, neither of us can blame each other.

मिया ने आगे कहा कि ‘हम लोगों ने बिना किसी पछतावे के अपने चैप्टर को क्लोज कर रहे हैं और अलग अलग शुरुआत करने जा रहे हैं। हम अपने परिवार, दोस्तों और पालतू कुत्तों से जुड़े रहेंगे। ये काम लंबे समय से होना था। लेकिन, हमें खुशी है कि हमने अपना टाइम लिया और पूरी कोशिश की।

 

इतना ही नहीं मिया ने अलग होने की खबर ट्वीट करके फैंस से बधाई देने के लिए कहा, मिया ने लिखा ‘जब कोई तलाक लेते है तो आई एम सॉरी की जगह बधाई हो कहना सीखें। बहुत से लोग जहां मिया के इस फैसले से हैरान हैं तो वहीं बहुत से फैंस उनका समर्थन भी कर रहे हैं.’

Not only this, Mia tweeted the news of separation and asked the fans to congratulate, Mia wrote ‘When someone gets divorced, learn to say congratulations instead of I’m sorry. While many people are surprised by this decision of Mia, many fans are also supporting her.