Home Big Breaking पति पत्नी के झगड़े में कुल्हाड़ी से घायल हुई 7 माह की बच्ची, इलाज के लिए नहीं थे पैसे तो सुरक्षा अधिकारी और SHO ने की मदद

पति पत्नी के झगड़े में कुल्हाड़ी से घायल हुई 7 माह की बच्ची, इलाज के लिए नहीं थे पैसे तो सुरक्षा अधिकारी और SHO ने की मदद

5 second read

Chaupal TV, Panipat

पति-पत्नी के झगड़े में एक 7 माह की बच्ची काे आंख के पास कुल्हाड़ी से गहरी चाेट लग गयी। मामला पानीपत शहर की एक कॉलोनी का है। घायल अवस्था में बच्ची को इलाज के लिए सिविल अस्पताल में लेकर आए ताे वहां से प्राथमिक उपचार देकर करनाल कल्पना चावला अस्पताल में रेफर कर दिया। लेकिन मां के पास पैसे नहीं हाेने के कारण उसने मना कर दिया।

इसके बाद प्राेटेक्शन अधिकारी रजनी गुप्ता को इस बारे में पता चला तो उन्होंने किला एसएचओ संदीप के साथ मिलकर बच्ची के इलाज की बात की। एसएचओ ने एक निजी अस्पताल में बच्ची का इलाज कराया। अब वह ठीक है। पत्नी पति के साथ नहीं रहना चाहती है। उसने किला थाने में शिकायत दी है।

पीड़ित महिला ने बताया कि 18 मई काे पति घर पर अपने दाेस्ताें के साथ शराब पी रहा था। पत्नी ने बताया कि उसने पति काे कहा कि लाॅकडाउन के कारण कमाई ताे है नहीं ऐसे में पैसे की बर्बादी न कराे। उस दिन बहुत झगड़ा हुआ ताे वह अपने मायके आ गई। पति अगले दिन शराब पीकर घर आया और पत्नी पर हमला किया। पति के हाथ में कुल्हाड़ी थी। पति ने उससे पत्नी पर वार किया ताे वह बच गई, लेकिन साथ लेटी बच्ची काे लग गई। बच्ची काे आंख के बार गहरी चाेट आई।

उसने बताया कि पति काे शराब पीने की बुरी आदत है। पीएम याेजना से उसके हर माह पैसे आते हैं, वहीं डिपो से अनाज मिलता है और 50 किलाे अनाज उसके मायके से आया था। लेकिन पति शराब पीकर घर आता है और उससे मारपीट करता है वह अब उसके साथ नहीं रहना चाहती।

पत्नी ने बताया कि यह उसकी दूसरी शादी है। पहले पति से तलाक हाे चुका है और एक बच्चा भी है। दूसरे पति से उसकी 19 फरवरी 2019 काे शादी हुई थी। इससे पहले वह 4 साल तक रिलेशन में उसके साथ रही। वह उससे शादी नहीं करना चाहती थी, लेकिन उसने आत्महत्या करने की धमकी दी। फिर मजबूरन शादी की। पति की भी दूसरी शादी है। उसे पहली पत्नी से 3 बच्चे हैं। वहीं उन दाेनाें की अब 7 माह की बच्ची है।

प्रोटेक्शन अधिकारी रजनी गुप्ता ने बताया कि बच्ची की हालत गंभीर थी, हालांकि अब इलाज के बाद बच्ची की हालत सही है इस केस में आगे की कार्रवाई पुलिस करेगी।

Check Also

भिवानी में विधायक का पीए कोरोना पॉजिटिव, विधायक का परिवार होम क्वारन्टीन

Chaupal TV, Bhiwani भिवानी के भाजपा विधायक घनश्याम सर्राफ का निजी सहायक (पीए) कोरोना पॉजिट…